8.4 C
London
Friday, March 24, 2023

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को कर दी गई थी. पुलिस का कहना है कि इस वारदात के बाद आरोपी शूटर हरियाणा के फतेहाबाद के एक होटल में रुके थे।

- Advertisement -
- Advertisement -

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के मामले में हर दिन ही नया खुलासा हो रहा है. मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद में छापा मारी कर होटल मालिक समेत 2 युवक को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि मूसेवाला की हत्या के बार शूटर इनके होटल में रुके थे और इसके बाद दिल्ली पुलिस इन लोगों की संलिप्तता भी मान कर चल रही है. बताया गया है कि सिद्धू मूसेवाला के शूटरों की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच ने हिसार के गांव किरमारा से दो युवकों को हिरासत में लिया था.।

सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने होटल मालिक-दोस्त को पकड़ा

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद में छापा मारी कर होटल मालिक समेत 2 युवक को गिरफ्तार किया है

इनके पास से ही वारदात में प्रयुक्त हथियार और हैंड ग्रेनेड आदि बरामद किए गए थे. इन युवकों से मिले इनपुट के आधार पर दिल्ली पुलिस ने फतेहाबाद में छापा मार कर दो युवकों प्रदीप और पवन को हिरासत में लिया है. इन पर हत्यारों को पनाह देने का आरोप है.

 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हत्या में शामिल दो मुख्य निशानेबाजों प्रियव्रत उर्फ फौजी और कशिश उर्फ कुलदीप को गिरफ्तार किया था. आरोपी प्रियव्रत गैंगस्टर्स के मॉड्यूल का मुखिया था और शूटरों की टीम का नेतृत्व करता था और घटना के समय कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार के सीधे संपर्क में था. जानकारी के मुताबिक, आरोपी प्रियव्रत से शुरुआती पूछताछ में पता चला कि उसे पाकिस्तान से हथियारों की खेप मिली थी. 28 वर्षीय सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की 29 मई को उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह एक कार में यात्रा कर रहे थे.

 

 

29 मई को कर दी गई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या एके-47 से दिया था वारदात को अंजाम

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here